सपरिवार जेल पहुंचे आजम खान ने कहा- पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 12:57 PM (IST)

सीतापुरः फर्जीवाड़ा मामले में सपरिवार जेल भेजे गए रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को रामपुर से सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया है। इस दौरान सीतापुर जेल पहुंचे पत्रकारों ने आजम खान से सवाल किया जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है।

आजम खान से जब पूछा गया कि आप पर जो कार्रवाई हुई है उस पर आपको क्या कहना है? या आपको क्या लगता है? तो सपा सांसद का जवाब था कि पूरा देश जानता है क्या हो रहा है? किसी से कुछ छुपा नहीं है। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या सरकार आपके साथ ऐसा कर रही है? इस पर आजम खान बोले कि और कौन कर रहा है? वहीं एक पत्रकार ने जब ये पूछा कि क्या इसके पीछे आप मुख्यमंत्री को दोषी मानते हैं? इस पर आजम खान ने कहा कि अरे, एक दो हों तो बताएं।

सुबह सीतापुर जेल में  किया गया शिफ्ट
बता दें गुरुवार तड़के आजम, अब्दुल्ला और तजीन को सीतापुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया। दरअसल  रामपुर के SP ने कोर्ट से गुहार लगाई थी कि रामपुर जेल में आजम और उनके परिवार को रखने पर कानून-व्यवस्था गड़बड़ा सकती है, लिहाजा उन्हें बरेली या किसी अन्य जेल शिफ्ट किया जाए। इसके बाद 27 फरवरी को तड़के कड़ी सुरक्षा के बीच उन्‍हें सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया। सीतापुर के जेल अधीक्षक डीसी मिश्रा ने इस बात की पुष्टि की है।

Ajay kumar