आजम खान के करीबी पर शिकंजा: पूर्व सीओ आले हसन के निर्माणाधीन इमारत पर चला बुलडोजर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 07, 2020 - 08:06 PM (IST)

रामपुर: सपा सांसद आजम खान( Azam Khan ) के साथ ही उनके करीबियों पर कानूनी शिकंजा कसता चला जा रहा है, कुछ इसी तरह का एक मामला रामपुर में उस समय देखने को मिला जब आजम खान के बेहद करीबी पूर्व सीओ आले हसन (CO Ale Hassan ) की परिवारिक संपत्ति में से एक निर्माणाधीन इमारत पर आरडीए ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चलवा कर ध्वस्त कर दिया।

बता दें कि रामपुर के पूर्व सीओ सिटी आले हसन सांसद आजम खान के बेहद करीबी रहे हैं। सपा शासनकाल में पूर्व सीओ सिटी का क़द इतना बुलंद था कि बड़े-बड़े आईपीएस उनके नाम के आगे भाई लगाकर उन्हें संबोधित किया करते थे। लेकिन सत्ता परिवर्तन के बाद उनकी गैर जिम्मेदाराना कार्यशैली की पोल खुल गई। वह कानूनी शिकंजे में फस गए आले हसन इन दिनों जेल में बंद है वही उनके परिवार के सदस्यों के नाम दर्ज एक निर्माणाधीन इमारत प्रशासन के निशाने पर आ चुकी है। रामपुर विकास प्राधिकरण की टीम उनकी इस इमारत पर पहुंची और उक्त निर्माण को अवैध मानते हुए बुलडोजर से इसे जमींदोज कर दिया।

एडीएम एवं आरडीए सचिव जगदंबा प्रसाद गुप्ता ने बताया कि पूर्व सीओ आले हसन के दोनों बेटे के नाम से सिविल लाइंस में मकान बन रहा था। जिसके बारे में नोटिस जारी किया गया था। परंतु इसका इसका जबा नहीं दिया गया। इस पर अग्रिम कार्रवाई करते हुए निर्माण कार्य को ध्वस्त करा दिया गया है। 

Ramkesh