आजम खान की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट जारी कर सकती है कुर्की का आदेश

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 04:33 PM (IST)

रामपुरः मुश्किलों के दौर में चल रहे सपा सांसद आजम खान की समस्याएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में वह कोर्ट की तारीख पर भी पेश नहीं हो रहे हैं। जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ  NBW  वारंट जारी कर दिया है। अगर वह कोर्ट में पेश नहीं हुए तो आने वाले समय में कोर्ट उन्हें नोटिस देकर  कुर्की का आदेश कर सकती है।

कोर्ट के इस फैसले को भी आजम खान ने कोई महत्व नहीं दिया। बावजूद इसके आजम खान अभी तक कोर्ट में पेश नहीं हुए। पुलिस रिपोर्ट भी आ चुकी है।  जिसके अनुसार आजम खान की  गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

इस मामले में सरकारी वकील अजय तिवारी ने बताया कि सपा सांसद को ADJ 6 ने व्यक्तिगत रूप से पेश होने के लिए आदेश दिए हैं। अगर वह कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उन्हें कोर्ट द्वारा 82 की कार्रवाई के तहत नोटिस दिया जाएगा और फिर भी वह पेश नहीं हुए तो कोर्ट आगे कुर्की का आदेश कर सकती है। 

बता दें कि आज कोर्ट में अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले व आजम खान द्वारा सेना पर टिप्पणी करने के मामले में सुनवाई थी। जिसमें कोर्ट ने सेना पर टिप्पणी मामले में आजम को 4 जनवरी को कोर्ट में व्यक्तिगत रूप से पेश होने की तारीख मुकर्रर की है। वहीं विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम को कोर्ट द्वारा पहले ही NBW वारंट जारी किया जा चुका है।

Ajay kumar