आज़म खान के सिर पर मड़ा गया अब तिजोरी चोरी करवाने का आरोप, अंदर थे 11 लाख रुपये

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 03:05 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान पर दर्ज मुकदमों की गिनती में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ताजा मामला रामपुर जिले से सामने आया है। जहां नगरपालिका की पूर्व चेयरपर्सन रेशमा बी ने आजम खान पर आरोप लगाते हुए कहा कि आजम खान ने नगरपालिका की तिजोरी चोरी करवाई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि आजम खान ने नगर पालिका की तिजोरी सत्ता के बल पर साजिश रचकर चुराई है।

वहीं,अब रेशमा बी ने इस मामले में मुरादाबाद मंडल आयुक्त को प्रार्थना पत्र देकर तिजोरी बरामद करने की मांग की है और साथ ही एक शिकायत पत्र भी सौंपा है। इसी कड़ी में रेशमा बी और उनके पूर्व विधायक पति ने मुरादाबाद कमिश्नर आंजनेय कुमार से मुलाकात कर कहा कि मैं नगर पालिका सदर की 2 बार चेयरपर्सन थी और मामले की जांच की जाए।

तिजोरी में नगर पालिका के कर्मचारियों के वेतन का था 11 लाख रुपए
पूर्व चेयर पर्सन रेशमा बी ने कहा कि मौजूदा शहर विधायक और तत्कालीन सपा सरकार में नगर विकास मंत्री रहे आजम खान ने नगर पालिका की तिजोरी चोरी करवाई थी। तिजोरी में नगर पालिका के कर्मचारियों का वेतन था। यह वेतन लगभग 11 लाख रुपए के करीब था। साल 2005 में यह तिजोरी चोरी हो गई थी। साथ ही उन्होंने मंडलायुक्त आन्जनेय कुमार से तिजोरी बरामद करने की मांग की है।

लगातार सुर्खियों में बनी हुई है जौहर यूनिवर्सिटी
दरअसल, बीते सोमवार आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी के अंदर रामपुर जिला प्रशासन ने बुलडोजर से खुदाई शुरू करवाई थी। खुदाई के बाद वहां से नगर पालिका रामपुर की सफाई करने वाली मशीन बरामद की गई है। जिससे पूरी यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। वहीं, पुलिस ने इस मामले में आजम खान, अब्दुल्ला आजम समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इतना ही नहीं इसके बाद यूनिवसिर्टी से काफी सारी किताबें भी बरामद की गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static