वैक्सीन लगवाने पहुंची आजम खान की पत्नी का छलक दर्द, बोलीं- वह अभी स्वस्थ नहीं मगर फिर भी किया जा रहा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 13, 2021 - 03:59 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान की पत्नी और रामपुर की नगर विधायक डॉक्टर ताज़ीन फातिमा कोरोना की वैक्सीन लगवाने रामपुर के जिला अस्पताल पहुंची। जहां वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने कहा कि अभी आजम खान पूरी तरह स्वस्थ नहीं है लेकिन फिर भी उन्हें जेल ट्रांसफर किया जा रहा है इसके पीछे क्या वजह है और सरकार की क्या नियत है वह नहीं समझ पा रही हैं।

वैक्सीनेशन के बाद बात करते हुए उनका दर्द छलक रहा था उन्हें वैक्सीनेशन की सुई से ज्यादा दर्द इस बात से था कि उनके पति और रामपुर के सांसद मोहम्मद आजम खान जो पिछले डेढ़ साल से सीतापुर जेल में बंद है और पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव होने के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे उन्हें फिर सीतापुर जेल शिफ्ट किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आजम खान अभी पूरी तरह ठीक नहीं है कोरोना  के बाद होने वाली स्वास्थ्य में दिक्कत अभी भी उन्हें चल रही है लेकिन फिर भी उन्हें जेल शिफ्ट किया जा रहा है इसके पीछे क्या वजह है और सरकार की क्या नियत है यह समझ से बाहर है।

वहीं रामपुर जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विजय पर उन्होंने कहा कि जिस तरह से पूरे प्रदेश में किया गया वैसे ही रामपुर में भी हुआ। उन्होंने उम्मीद जताई के 2022 के चुनाव में प्रदेश में एक बार फिर समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static