आजम खान बोले- 150 करोड़ के देश में कोई माई का लाल अब्दुल्ला को नहीं हरा सकता था, इसलिए सदस्यता रद्द की

punjabkesari.in Monday, May 08, 2023 - 01:11 PM (IST)

रामपुर (रवि शंकर): समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान (Azam Khan) रामपुर की स्वार विधानसभा क्षेत्र में हो रहे चुनाव के प्रचार में अपने दम पर जुटे हैं। वह लगातार जनसभाएं कर लोगों से सपा प्रत्याशी के लिए वोटों की अपील कर रहे हैं। इसी के चलते बीते रविवार को उन्होंने अंतिम जनसभा की। इसी दौरान उन्होंने मोदी सरकार और अपना दल एस के प्रत्याशी पर जमकर जुबानी हमला बोला। वहीं, उन्होंने सीना ठोक कर कहा कि कोई माई का लाल अब्दुल्ला को नहीं हरा सकता था, इसलिए सदस्यता रद्द कर दी।



विपक्ष पर जमकर बरसे आजम खान
इसी दौरान आजम खान ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि, 'अरे मुल्क के बांटने वालों, हिस्सों को बांटने वालों, क्या पार्लियामेंट हमने हारी है, वाह बहादुरों वाह, क्या मर्दानगी है, अरे यह जूते पर लगा हुआ थूक चाटा है तुमने तब विधायकी जीती है तुमने, हमारे तो हलक में थूक भी नहीं रह गया कहां तक थूके और कहां तक तुम चाटो..' आजम खान कहा कि हमारी हैसियत, हमारी हार। स्वार की गलियां, स्वार की सड़कें और स्वार में बांटने वाला पैसा यह किसका है? यह उनके कलम का दिया हुआ है। उनका इशारा अपना दल एस प्रत्याशी शफीक अहमद अंसारी की तरफ था।

ये भी पढ़ें..
- Sonbhadra News: 8 वर्षीय भाई को डूबता देख तालाब में कूदी बड़ी बहन, दोनों की मौके पर मौत


कोई माई का लाल अब्दुल्ला को नहीं हरा सकता था, इसलिए सदस्यता रद्द की- आजम खान
आजम खान ने अपने बेटे अब्दुल्ला का जिक्र करते हुए कहा कि तुम्हारे विधायक (अब्दुल्ला) की मेंबरशिप 2 बार इसलिए छीन ली, क्योंकि 150 करोड़ के देश में कोई माई का लाल अब्दुल्ला को नहीं हरा सकता था। अब्दुल्ला...अल्लाह का सबसे पसंदीदा नाम है। उन्होंने कहा कि, तमंचा लेकर वोट डालने वालों को दबाने वालों, घरों के अंदर ताला डालकर पुलिस का पहरा लगाने वालों और दिल्ली में यह कहते हो सबसे बड़ी कुर्सी पर बैठने वाले बादशाह कि हमने रामपुर भी जीत लिया अरे यह हमारी हैसियत हैं कि हमारी हार और तुम्हारी फर्जी जीत का जिक्र करना पड़ा, 150 करोड़ में यह है हम एक और एक ग्यारह हैं।


 

Content Editor

Harman Kaur