आज़म खान ने कहा- मेरी जान को है खतरा, कुछ भी हुआ तो CM योगी होंगे जिम्मेदार

punjabkesari.in Friday, Jan 05, 2018 - 11:47 AM (IST)

लखनऊ: राम मंदिर बनाने की मांग कर चर्चा में आए मुस्लिम कारसेवक मंच के अध्यक्ष आज़म खान ने अपनी जान को खतरा बताते हुए सीएम योगी और राज्यपाल को चिट्ठी लिख सुरक्षा की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर उनके साथ कोई घटना होती है तो इसके जिम्मेदार जिला प्रशासन और सीएम योगी होंगे।

आज़म का कहना है कि राम मंदिर आंदोलन में शामिल होने और अयोध्या में मंदिर बनाए जाने की वकालत करने की वजह से कुछ समूह उनके दुश्मन बने हुए हैं, जो उनकी जान ले सकते हैं। आज़म ने थाने पहुंचकर अपनी और अपने परिवार की जान को खतरा बताते हुए लखनऊ के गुडंबा थाने में मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने लखनऊ डीएम, एसएसपी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक के साथ-साथ प्रधानमंत्री को भी खत लिखा है। उनका कहना है कि इसके बाद भी धमकी देने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं होती और उन्हें सुरक्षा नहीं मिलती तो फिर उनके साथ किसी अनहोनी का जिम्मेदार जिला प्रशासन और प्रदेश के सीएम योगी होंगे।

वहीं इस मामले में एसओ का कहना है कि मामले मे शिकायत मिली है और पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है। मामले की जांच की जा रही है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि बीते साल यूपी में बीजेपी सरकार आने के बाद आज़म खान ने लखनऊ में तकरीबन 10 जगहों पर बैनर लगवाए थे, जिसमें उन्होंने मंदिर निर्माण की बात कही गई थी। जिसके बाद से वो चर्चा में आए थे।