रेप पीड़िता को अस्पताल देखने पहुंचे आज़म खान, कहा- काबू से बाहर हो चुका है क्राइम

punjabkesari.in Saturday, May 12, 2018 - 10:30 AM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आज़म खान शुक्रवार को 8 वर्षीय रेप पीड़िता का हालचाल पूछने जिला अस्पताल पहुंचे। हालचाल जानने के बाद आज़म खान मीडिया से मुखातिब हुए और प्रदेश सरकार को कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर आड़े हाथों लिया।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में सारे नियम और कानूनों की धज्‍जियां उड़ाई जा रहीं हैं। पुलिस प्रशासन पर कोई नकेल नहीं है, जिसके कारण अपराधी बेखौफ हो गए हैं। इलाहाबाद में वकील की हत्या और कासगंज में डाकुओं द्वारा पीट-पीटकर 3 लोगों की हत्या किए जाने की घटना को उन्होंने शर्मनाक करार दिया। उन्होंने कहा कि पिछले 14 महीनों में क्राइम काबू से बाहर हो चुका है।

वहीं रामपुर में वक्‍फ की जमीन को बेचने के मामले में पूछे गए एक सवाल के जवाब में आज़म ने कहा कि सरकार क्‍यों नहीं सीबीआई जांच बैठाती। अगर मैं दोषी हूं तो जेल जाऊंगा और अगर नवाब दोषी होंगे, तो वो जेल जाएंगे। मैं खुलेआम कहता हूं कि मैंने वक्‍फ की जमीन पर बच्‍चों के लिए स्‍कूल बनवाया है और जांच कराकर मुझे दोषी करार दे।

गौरतलब है कि, रामपुर की कोतवाली बिलासपुर क्षेत्र में 8 वर्षीय बालिका के साथ उसके जीजा द्वारा किए गए बलात्कार की घटना से दहशत का माहौल है। उधर घटना के 3 दिन बाद मासूम जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। 
 

Deepika Rajput