मॉब लिंचिंग के फैसले का आजम खान ने किया स्वागत, PM मोदी पर बोला हमला

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 12:41 PM (IST)

रामपुरः मॉब लिंचिंग पर दिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मैं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करता हूं, लेकिन ऐसे आदेशों से मामले रुकते नहीं हैं। कोर्ट के सामने सारे केस हैं, उसको किसी से जानकारी लेने की जरूरत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट को यह भी मालूम है कि सरकारों का कितना लचर रुख है।

आजम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट को पता है कि चुनाव जितने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने दीवाली और ईद पर बिजली मिलने के विवाद को खड़ा किया और कहा कि दीवाली पर बिजली नहीं मिलती और ईद पर बिजली दी जाती थी। प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि कब्रिस्तानों की दीवार बनी, लेकिन शमशानों की नहीं। माहौल में जहर घोलने की कोई कसर पीएम ने नहीं छोड़ी है। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं ईद नहीं मनाता। जबकि हमारा संविधान सर्व धर्म समभाव का संविधान हैं। संवैधानिक कुर्सी पर बैठे हुए लोग जब संविधान का उल्लंघन करें तो इसमें सुप्रीम कोर्ट को किसी से गवाही लेने की जरूरत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले में किसी कार्रवाई की तरफ इशारा नहीं है। फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने इसका संज्ञान लिया है। लेकिन कोर्ट के कई फैसले एेसे हैं जिन पर अमल नहीं हुआ।

वहीं शशि थरूर के दिए बयान पर आजम खान ने कहा कि इस तरह वो भाजपा को फायदा पहुंचा रहें हैं। अगर वो खामोश रहे तो ज्यादा अच्छा है। इससे वो मुसलमानों, कमजोरों और कांग्रेस की कोई मदद नहीं कर रहे बल्कि वो भाजपा की सहायता कर रहे हैं।

Deepika Rajput