आजम खान को लगा फिर बड़ा झटका, अग्रिम जमानत याचिका हुई खारिज

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2019 - 02:27 PM (IST)

रामपुर: सपा नेता आजम खान की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। तारीख पर तारीख के बाद अब आजम खान को अग्रिम ज़मानत में भी राहत नहीं मिल रही है। जैसे-जैसे मामले जिला जज न्यायालय में आते जा रहे हैं वैसे-वैसे ही आजम खान की अग्रिम जमानत याचिकाएं भी खारिज होती जा रही हैं।

बीते दिन जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की विवादित जमीन के संबंध में पांच मामलों में जिला जज न्यायालय रामपुर में सुनवाई हुई थी जिसमें आजम खान ने पांचों मामलों में अग्रिम जमानत याचिका जिला जज न्यायालय में लगाई थी लेकिन आजम खान के पक्ष को निराधार मानते हुए जिला जज ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया। 

आजम खान की पांचों मामलों में अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के संबंध में बताते हुए सरकारी वकील बलविंदर सिंह ने बताया कि किसानों द्वारा आजम खान और अन्य के खिलाफ धमकाने, जान से मारने की धमकी देने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर जमीन कब्जाने का आरोप है। इस मामले में अग्रिम जमानत पर सुनवाई के बाद न्यायालय द्वारा आजम खान की जमानत याचिका को निराधार पाते हुए निरस्त कर दी गई है। इन पांचों मामलों में किसानों की जमीन जौहर यूनिवर्सिटी में कब्जाने का मामला है।
 

Ajay kumar