39 भारतीयों की मौत पर बोले आजम- इराक पर चढ़ाई करे मोदी सरकार, ले बदला

punjabkesari.in Thursday, Mar 22, 2018 - 04:34 AM (IST)

लखनऊः इराक में 39 भारतीयों की मौत पर सपा के कद्दावर नेता ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार इराक पर चढ़ाई करे और बदला ले। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि दरअसल चुनाव नजदीक हैं और ये सब चुनावी घोषणाएं हैं। साथ ही कहा कि संसदीय उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी का रिजल्ट जीरो है। लोग ये कहते हैं कि अगर विपक्ष का बड़ा हिस्सा एक हो गया तो हो सकता है कई राज्यों में बीजेपी का खाता भी न खुले।

कद्दावर नेता इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के समीकरण देख लें। यहां पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों, और उपेक्षित अगड़ों को एकजुट होना चाहिए। वजह ये है कि बीजेपी के पास हिंदू, मुस्लिम, मंदिर के अलावा कोई एजेंडा है ही नहीं। नफरतों से सरकार बनाई जा सकती है लेकिन चलाई नहीं जा सकती। उन्होंने कहा कि एक सुझाव है हमारा भारत सरकार को। इराक पर भारत चढ़ाई कर दे, बदला ले।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि लेकिन बदला लेंगे कैसे। सरहद पार के लोग सिर उतार कर ले जाते हैं और बादशाह, नवाज़ शरीफ़ की मां की सालगिरह में जाते हैं। कश्मीरी शॉल ले जाते हैं। मलिहाबादी आम ले जाते हैं। सुप्रीम कोर्ट के चार जज जनता के बीच न्याय मांगने आए थे। देश में न्याय ही खत्म हो गया।

उन्होंने केंद्र सरकार के जामिया यूनिवर्सिटी के अल्पसंख्यक के दर्जे के खिलाफ हलफनामा देने पर कहा कि वो तो मुसलमानों को भी हिंदुस्तान में गलत बता रहे हैं।हमारी वजह से बीजेपी को बहुत तकलीफ में है। हमवतन भाइयों को हमसे परेशानी है। हम चाहते हैं कि कोई रास्ता निकले।

Punjab Kesari