योगी आदित्यनाथ पर बरसे आजम, बोले- UP की कुर्सी पर बैठा शख्स 302 का मुलजिम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 12:44 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी के वरीष्ठ नेता आजम खां ने सीएम योगी पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि योगी ने अपने धर्म को शर्मिंदा और कलंकित कर दिया। उत्तर प्रदेश की कुर्सी पर बैठा शख्स यादव कॉन्स्टेबल की हत्या के आरोप में आईपीसी की धारा 302 का मुजरिम है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने अपने ऊपर लगा 302 का मुक़दमा वापस ले लिया। ये कहां का इंसाफ है?

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर कलेक्टर और एसपी ने मुक़दमे कायम कर दिए। रोज तीन-चार मुकदमे कायम हैं। मुझे मारने के लिए कौन सी साजिश नही हुई। दुनिया में कौन इंसान इतना नीच और दरिंदा होगा, जो बच्चे का कान पकड़ कर उठा लेगा। दरिंदों हम बददुआ देते हैं, तुम्हारे घरों में अपाहिज पैदा हों। कुदरत तुम्हारे इस अजीम गुनाह की अजीम सजा दे।" आजम खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला किया।

उन्होंने कहा, "मोदी जी आपने हिन्दू और मुसलमानों के बीच दीवारें खड़ी कर दीं। आपके पास पाकिस्तान और मुसलमान के अलावा कोई नारा नहीं है। मुसलमानों के लिए हिन्दू भाइयों के दिलों में नफरत का जहर घोल रहे हैं। मोदी जी ये क्या कर रहे हैं आप? नौजवानों को ताकत दीजिये. झूठे वादों से उन्हें आज़ादी दीजिये. बादशाह झूठा नही होता और झूठा बादशाह नहीं होता।"

उन्होंने कहा, "लोगों उठो, मेरी दुनिया के गरीबों को जगा दो। दलितों और पिछड़ों एक हो जाओ। 70 साल के बाद तुम्हें ये मौका मिला है। दिल्ली के लाल किले पर झंडा तुम्हारे बिना नहीं फहराया जा सकता। पहली बार तुम्हें ये हक मिला है। हिंदुस्तान के बादशाह के सर पर ताज उस वक्त तक नहीं रखा जा सकता, जब तक तुम अपने हाथ उसके साथ न मिला दो।"



 

Tamanna Bhardwaj