अपने तीखे तेवर वाले अंदाज में फिर लौटे आजम, बोले- अरे जालिमों, चुल्लू भर पानी में डूब मरो

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 12:02 PM (IST)

रामपुरः रामपुर उपचुनाव जीतने के बाद सपा सांसद आजम खां फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में लौट आए हैं। रामपुर विधानसभा सीट पर आजम की पत्नी ताजिन फातिमा चुनाव जीती। जीत के बाद आजम ने जनता का शुक्रिया अदा करने के लिए वह कई जलसों में पहुंचे। यहां आजम ने शासन-प्रशासन पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि जुल्म और जालिम का अरमान पूरा नहीं हुआ। जुल्म की इतनी बड़ी शिकस्त हुई है, जो खुद में एक तारीखी इतिहास है।

उन्होंने जिला प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जिस तरह से बड़े से लेकर छोटे शख्स ने, वर्दी से लेकर बगैर वर्दी वाले ने आपके घरों के दरवाजे तोड़े हैं, आपको ठोकरों से मारा है, लाठी-डंडों से मारा है, औरतों की उंगलियां तोड़ी हैं, बीमारों को खदेड़ा है और जिस कदर कमजोर-लाचार लोगों को जितना जलील रुसवा और बर्बाद किया जा सकता था इस सीट को हराने के लिए किया, क्योंकि यह प्रतिष्ठा का सवाल था। जुल्म की ऐसी तारीख लिखी गई है कि शायद नाजियों ने यहूदियों के साथ नहीं ऐसा नहीं किया होगा, जो तुमने हमारे साथ किया है, तुम्हें मुबारकबाद। इस खुशी के मौके पर तुम्हें मुबारकबाद।

85 मुकदमों में नामजद आरोपी होने के बावजूद आज़म खान के तेवर में नरमी नहीं आई। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का जिक्र करते हुए कहा कि खड़ा है आज किताब चोर, पेड़ चोर, जिस पर भैंस चोरी का इल्जाम लगाया वो प्रोफेसर थी। अरे जालिमों, चुल्लू भर बेहयाई के पानी में मर जाओ। भैंस चोर, मुर्गी चोर, बकरी चोर, कोई शर्म, कोई हया, कोई गैरत अगर है तो आईने के सामने अपनी शक्ल लेकर खड़े मत होना क्योंकि आईना भी तुम्हारी शक्ल पर थूक देगा।



 

Tamanna Bhardwaj