आजम का BJP पर हमला, कहा- जब जवानों के सिर काटकर ले गए तब क्यों नहीं वापस लिया समर्थन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 11:47 AM (IST)

रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कश्मीर में बीजेपी के समर्थन वापसी पर चुटकी लेते हुए कहा बीजेपी ने कश्मीर में खूब मजे लिए हैं। जब जवानों के सिर काट कर ले गए तब बीजेपी ने समर्थन वापस नहीं लिया। तब बीजेपी को जवानों की याद नहीं आई।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव तक बीजेपी को साथ रहना चाहिए था। समर्थन वापसी का यह समय ठीक नहीं था। भाजपाइयों ने 3 वर्ष तक कश्मीर में खूब मौज मनाई और अब जब लोकसभा चुनाव में कुल 6 महीने ही हैं, तो लोगों को ठगने के लिए उन्हें देशभक्ति की याद आ गई।

कश्मीर में पत्थरबाजों को ढाल बनाए जाने पर आज़म खान ने कहा कि केंद्र और राज्य में सरकार भाजपा की थी तो शिकायत किससे कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने शहीद औरंगज़ेब के घर आर्मी चीफ के दौरे पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि बार्डर पर रोज़ सैनिक मारे जाते है, लेकिन आर्मी चीफ तो क्या सेना का कोई छोटा अफसर भी उनके घर नहीं जाता है। आजम ने इसे बाकी शहीदों के लिए अपमान बताया है।

मालूम हो कि बीते मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में बीजेपी ने महबूबा मुफ्ती सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया है। इसके साथ ही राज्य में 3 सालों से चला आ रहा पीडीपी-बीजेपी गठबंधन खत्म हो गया है। बीजेपी के सरकार से अलग होने की घोषणा के तुरंत बाद महबूबा ने राज्यपाल एन एन बोहरा को अपना इस्तीफा भी सौंप दिया।
 

Tamanna Bhardwaj