अखिलेश से आजम की नाराजगी पर बोले OP राजभर, सपा से नाराज होंगे तो जाएंगे कहां?

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 10:57 AM (IST)

मऊ: जनपद में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर आगामी नगर निकाय और 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने पार्टी का पूर्वांचल क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों की एक संयुक्त बैठक ली और उसमें नए पदाधिकारियों का भी चयन किया गया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश और आजम खान के नाराजगी की खबरों के बीच सपा छोड़ने को लेकर कहा कि आखिर आजम खान कहां जाएंगे।   

उन्होंने सरकार पर तंज कसने के साथ ही अपने सहयोगी पार्टी समाजवादी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी मंच से ही नसीहत दे डाली। जिसमें कि उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को एसी की हवा लग गई है। इस पर मीडिया के लोगों ने जब उनसे प्रश्न पूछा तो उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को भी अपने कार्यकर्ताओं के बीच आना चाहिए और अपने पार्टी के नेताओं से आकर मुलाकात करना चाहिए मैं जब उनसे मिलूंगा तो उनसे कहूंगा कि आप निकालिए और कार्यकर्ताओं से मिलिए।

राशन कार्ड वाले मुद्दे पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह सब चुनावी मुद्दा था अब चुनाव खत्म हो गया है, अब आप देखिएगा जब चुनाव नजदीक आएगा तो पहले महिलाओं के नाम से राशन कार्ड बनवाया गया था। अब नौजवानों के नाम पर राशन कार्ड देंगे साथ ही किसान सम्मान योजना का वसूली कर रहे हैं उसे बाद में बढ़ाकर देने लगेंगे चुनाव के करीब आते ही। कॉल और डीजल के दाम कम होने वाले मुद्दे पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि एक सौ के ऊपर रेट पहुंचा कर ₹5 या ₹7 और ₹9 घटा दिया तो क्या कर दिया। यह तो वही बात हो गई कि जनता की धोती खोलकर सिर पर बांध देना यह बीजेपी वाले खूब अच्छी तरह जानते हैं। पहले दाम बढ़ाकर पैसा इकट्ठा कर लिया। अगर घटना था तो पुराने ₹70 वाले रेट के आसपास क्यों नहीं पेट्रोल का दाम कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static