पुलिस की शिकायत करने ADG के दफ्तर में पहुंचे आजम के बेटे अब्दुला

punjabkesari.in Sunday, Aug 27, 2017 - 12:57 PM (IST)

रामपुर(उत्तर प्रदेश): समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बेटे व स्वार विधानसभा सीट से विधायक मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खान इन दिनों रामपुर जिले में चल रही बिजली चेकिंग अभियान से काफी नाराज दिख रहे हैं। रामपुर में पुलिस द्वारा किए जा रहे उत्पीड़न मामले में वह एडीजी से मिलने पहुंचे।

अब्दुल्ला का आरोप है कि सरकार के दबाव में बिजली कर्मी पुलिस के साथ मिलकर खुलेआम घरों में घुसकर गुंडई कर रहे हैं। महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की जा रही है। उनका कहना है कि बिजली चेकिंग का मतलब यह नहीं है कि लात मारकर घरों का दरवाजा खुलवाया जाए और दहशत फैलाई जाए। इन्हीं कारणों से विधायक अब्दुल्ला के नेतृत्व में 25 सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल बरेली गया और वहां एडीजी बृजराज मीणा से न्याय की गुहार लगाई है। प्रतिनिधिमंडल ने एडीजी से कहा कि पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराई जाए, जिससे लोगों का उत्पीड़न न किया जा सके।

अब्दुल्ला ने कहा कि हाल ही में पुलिस कर्मियों के साथ बिजली कर्मियों द्वारा पूरी गुंडई के साथ रामपुर में की गई बिजली की चेकिंग के दौरान दहशत में एक व्यक्ति की मौत हो गई। नाराज लोगों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया तो उस दौरान पुलिस को उपलब्ध कराए गए वीडियो के माध्यम से पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लोगों का उत्पीड़न करने पर उतारू है।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-