आजम ने अपनी ही पार्टी को बताया ‘डूबता जहाज’

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2016 - 05:54 PM (IST)

लखनऊ: अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने अब अपनी पार्टी को डूबता हुआ जहाज बताया है। अपने गृहनगर रामपुर में राष्ट्रीय स्वास्थ मिशन, आशा सम्मलेन व साइकिल वितरण समारोह के दौरान आजम खां पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान उनसे पूछा गया कि सभी पार्टियों के नेता पार्टियां छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और इनमें समाजवादी पार्टी के भी कुछ नेता हैं।

 
इस पर आजम खां ने कहा कि जो हमारे यहां से जा रहे हैं, वो इसलिए जा रहे हैं कि जब जहाज में छेद हो जाए और डूबना तय हो तो चूहे सबसे पहले भागते हैं। आजम खां ने कहा कि जिन लोगों को पार्टी से टिकट न मिलने का अंदेशा होगा, वो तो भागेंगे ही। अब आजम खां ने जान बूझकर समाजवादी पार्टी को डूबता जहाज कहा या फिर सवाल के जवाब में गलत जुमला चुन लिया। यह उनसे बेहतर शायद ही कोई बता सके। 
 
इस दौरान आजम ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि 125 करोड़ लोगों के बादशाह का दिल छोटा होगा तो देश कैसे तरक्की करेगा। देश झूठ बोलने से नहीं, काम करने से चलता है। इस मौके आजम खां केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि देश का बादशाह झूठ बोलता है। लोगों के खातों में अब तक पंद्रह लाख रुपये नहीं पहुंचे हैं। बोले कि 125 करोड़ लोगों का बादशाह झूठ बोलेगा तो देश कैसे आगे बढ़ेगा। आशाओं की मांगों को लेकर आजम खां ने कहा कि आपका मामला केंद्र सरकार के पाले में हैं। मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार को पत्र भी लिख दी है, लेकिन केंद्र सरकार से जवाब मिलता ही नहीं हैं।