आजमगढ़: मुठभेड़ में ईनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे, SP को भी लगी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 11:16 AM (IST)

आजमगढ़ः आजमगढ़ में बीती रात बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 1 लाख इनामी बदमाश और पुलिस में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई, जिसमें इनामी बदमाश को 5 गोलियां लगी और वो घायल हो गया। साथ ही इस मुठभेड़ में पुलिस भी गोलियों की शिकार हुई, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट के कारण वह बच गए।  एसपी के पैर में गोली लगने की वजह से वह घायल हो गए है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भीम उर्फ सागर को बरदह थाना क्षेत्र के नरेवे से लूट के मामले में गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट लाते समय रास्ते में पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गया था। बीती रात बदमाश असलहे के बल पर प्रदीप नामक युवक से तमंचे के बल पर बाइक छीन कर फरार हो गया।

युवक की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे शहर कोतवाली के बाइपास स्थित बागलखराव पुल के पास घेर लिया। इसके बाद पुलिस और बदमाशों में आमने-सामने मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में फरार आरोपी को 5 गोली लगीं, जिससे वह घायल हो गया। जबकि लुटेरे का एक साथी मौके से फरार हो गया। फिलहाल पकड़े गए अपराधी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वहीं इस मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी के सीने में गोली मारी लेकिन गोली बुलेटपूफ्र जैकेट में फंस गई और वह बाल बाल बच गए। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नरेन्द्र प्रताप सिंह बदमाशों की गोली से घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।