जल्द मिल सकती है ढाई फीट के अजीम को ''स्वप्न सुंदरी'', गाजियाबाद से आया रिश्ता

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 05:21 PM (IST)

शामली: आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खास चल रहा है, जिसमें यूपी के शामली जिले के रहने वाले अजीम मंसूरी शादी के लिए सिफारिश लगाते हुए नजर आ रहे हैं। जिनकी लंबाई महज 2 फ़ीट 6 इंच है। ऐसे में शायद उनकी गुहार गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के शहीद नगर इलाके में रहने वाली रेहाना के परिवार ने सुन ली है और उन्होंने अजीम के लिए अपनी बेटी का रिश्ता भी भेज दिया है। रेहाना की लंबाई भी ढाई फुट ही है।

रेहाना अपने परिवार के साथ शहीद नगर में रहती है। रेहाना की उम्र 25 साल है। उसके पिता के मुताबिक उन्होंने अजीम की वीडियो देखी जिसमे वो शादी की गुहार लगा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर रिहाना के पिता इकबाल भी रिहाना की शादी करना चाहते थे मगर रेहाना की लंबाई के कारण उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। वो इसको लेकर खासा परेशान भी थे। मगर अब उन्हें लग रहा है कि उनकी बेटी की शादी अजीम से हो जाएगी।

हालांकि अभी रेहाना के परिजनों ने अजीम को बिचोलिए के जरिये रिश्ता भेजा है और बड़ी ही बेसब्री से वो अजीम ओर उनके परिजनों के जवाब का इन्तेजार कर रहे हैं। वही रेहाना भी घर के तमाम काम काज करती हैं और सिलाई को कोर्स भी किया हुआ है।रे हाना भी कैमरे पर कहती हुई नजर आई कि जैसा परिवार वाले करेंगे वो उसमें खुश हैं।

वहीं दूसरी ओर इन दोनों परिवार में रिश्ता जोड़ने वाले हारून ने बताया कि उन्होंने अजीम की वीडियो देखी थी। साथ ही रेहाना का परिवार भी हाइट कम होने की वजह से अपनी बेटी की शादी को लेकर खासे परेशान थे। हारून ने ही अजीम के परिजनों से संपर्क साधा जिसके बाद अजीम के पिता ने रेहाना का फोटो भी मंगवाया है। अब देखना खासा दिलचस्प होगा कि इन दोनों की जोड़ी किस कदर बन पाती है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj