सॉरी...पापा आपकी अच्छी बेटी नहीं बन पाई, B.Com की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 04:02 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) जिले से आत्महत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक बीकॉम (B.Com) की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने से पहले छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा कि पापा आपकी अच्छी बेटी नहीं बन पाई...जिंदगी से तंग आ गई हूं....सॉरी।  

काफी समय से परेशान थी हेमू- मृतक के पिता
बता दें कि मामला जिले के इंदिरा नगर का है। जहां के निवासी संजय कुमार गुप्ता की बेटी ने हेमू गुप्ता (21) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि हेमू बीकॉम की पढ़ाई के साथ बैंकिंग की कोचिंग भी कर रही थी। वहीं, लड़की के पिता ने बताया कि हेमू काफी समय से परेशान थी और कोचिंग भी नहीं जा रही थी। कई बार वजह पूछी, लेकिन कुछ बताया नहीं।

ये भी पढ़े...
बहू निकहत की गिरफ्तारी के बाद मुख्तार अंसारी की बढ़ी निगरानी, 17 CCTV कैमरे रखेंगे कड़ी नजर


शव के पास से पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट
जानकारी के मुताबिक, बीते शनिवार की दोपहर मां घर के नीचे स्थित दुकान से हेमू को फोन किया। लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो वह बेटी को देखने के लिए कमरे में गई। जब मां ने कमरे का दरवाजा खोला तो बेटी फंदे से लटकती मिली। यह देख मां बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ीं। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

ये भी पढ़े...
BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर बोले- सनातन धर्म करोड़ों वर्ष पुराना, अपने बयान वापस ले मदनी, लिखा पत्र

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर बताया कि शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि न मां-बाप की अच्छी बेटी बन पाई न अच्छी बहन। जिंदगी से तंग आ गई हूं... सॉरी। मृतका चार बहनों में सबसे बड़ी थी।

Content Editor

Harman Kaur