''अश्लील फोटो दिखा कहता था ऐसा करो'', 3 लड़कियों को बना चुका है अपना शिकार

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2016 - 01:19 PM (IST)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद जिले के नैनी इलाके में एक बाबा द्वारा 3 लड़कियों के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि बाबा लगभग 2 सालों से लड़कियों के साथ रेपर कर रहा था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। आईजी ने सीओ अल्‍का भटनागर, नैनी एसओ अशोक कुमार को इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

क्या कहना है पीड़ित के परिजनों का?
जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़कियों के पिता ने अपने शिकायत में बताया कि उन्होंने नैनी स्थित अपने में अयोध्‍या के रहने वाले बाबा जगदीश को 2008 में कमरा किराए पर दिया था। जगदीश तंत्र-मंत्र और प्रवचन का काम करता था। उन्होंने बताया कि पिछले 2 साल से झाड़-फूंक के बहाने जगदीश बेटी सोनी (15), भतीजी आरती (11), भांजी रानी (17- बदले हुए नाम) से अपने कमरे में बुलाकर रेप करता रहा। बाबा ने लड़कियों की अश्लील फोटो मोबाइल में खींच ली थी और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उनका रेप करता था। इसी दौरान बाबा की हरकतों से तंग आकर लड़कियों ने सारी बात अपने परिजनों को बता दी। परिजनों ने तुरंत इस मामले की शिकायत पुलिस में की लेकिन पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

क्या कहना है पुलिस का?
इस मामले में नैनी एसओ अशोक कुमार का कहना है कि कई साल पहले आरोपी जगदीश पीड़‍ित के यहां किराए पर रहने आया था। इसी दौरान पीड़ित ने अपनी कोई जमीन आरोपी को दे दी थी, लेकिन जब बाद में पीड़ित ने उससे अपनी जमीन वापिस मांगी तो आरोपी ने मना कर दिया। पीड़ित का कहना है कि अगर मुझे पता होता कि वो मेरे बच्चों के साथ एेसा करेगा तो मैं कभी भी उसे अपने घर में किराए पर नहीं रखता। मामले की जांच की जा रही है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें