नकली खाद्य पदार्थ बेचने वालों के सम्राट हैं बाबा राम देव: बृजभूषण शरण सिंह

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 04:41 PM (IST)

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गोंडा जिले से बीजेपी सांसद (BJP MP) एवं भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष (President of Wrestling Federation of India) बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) ने पतंजलि प्रोडक्ट (Patanjali Products) पर सवालिया निशान लगाते हुए बाबा राम देव (Baba Ramdev) पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा की बाबा राम देव नकली खाद्य पदार्थ बेचने वालों के सम्राट है। उन्होंने स्वामी द्वारा निर्मित घी को 'नकली घी' बताया है। बृजभूषण सिंह ने मंच से लोगों को अपने घरों में एक गाय या भैंस रखने की सलाह दी।

यह भी पढ़ें- मैनपुरी जेल में बंदी ने टॉयलेट क्लीनर का किया सेवन, गंभीर हालत में सैफई रेफर; मामले को दबाने में जुटा प्रशासन


बता दें कि भाजपा सांसद शनिवार को बलरामपुर के शक्ति स्मारक संस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरन उनके साथ भाजपा विधायक पलटुराम, विधायक कैलाश नाथ शुक्ला भी मौजूद थे। भाजपा सांसद बृज भूषण सिंह ने कहा की नकली माल देश में भरा पड़ा है। बहुत से ऐसे तमाम लोग हैं जो इसका उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड में नया खुलासा, अतीक के गुर्गों ने उमेश की जमीन को लेकर मांगी थी 1 करोड़ रुपए की रंगदारी




उन्होंने बाबा रामदेव को निशाने पर लेते हुए कहा कि अगर असली देशी घी बना कर बेचा जाय तो उसकी कीमत दो हजार रुपए से कम नहीं होगी लेकिन आज असली देशी घी के नाम पर नकली देशी घी बेचा जा रहा है। उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा की अपने-अपने घरों में गाय-भैंस, पाले ताकि असली देशी घी मिल सके और सब लोग उसे खा सके।

Content Writer

Mamta Yadav