कासगंज में बाबा रामदेव ने दिया बड़ा बयान, कहा- जिनके मन में खोट है, उनको रामचरितमानस में भी खोट दिखाई दे रहा है...

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2023 - 04:03 PM (IST)

कासगंज (विवेक रॉय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विश्व योग गुरु स्वामी बाबा रामदेव आज कासगंज (Kasganj) में पहुंचे। जहां उन्होंने कुछ मीडिया पत्रकारों के साथ प्रेसवार्ता कर नाम लिए बिना रामचरितमानस पर टिप्पणी करने वाले नेता पर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि जिनके मन में खोट है, उनको रामचरित मानस में भी खोट दिखाई दे रहा है।

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे पहुंचे अयोध्या: राम मंदिर के निर्माण कार्य का करेंगे निरीक्षण, सरयू नदी तट पर शाम की महाआरती में लेंगे हिस्सा

ह भी पढ़ेंः डिप्टी CM बृजेश पाठक ने सपा नेता पर कसा तंज, कहा- सिर्फ एसी में बैठकर ट्वीट करना जानते हैं अखिलेश

बता दें कि, योग गुरु बाबा रामदेव कासगंज में पहली बार आए हैं, वह बारह पत्थर मैदान में तीन दिन तक निःशुल्क योग शिविर के माध्यम से एलोपैथिक दवा का छुटकारा दिलाकर योग से निरोग बनाने के लिए गुरुमंत्र देंगे। उन्होंने तीन दिवसीय योग शिविर से पूर्व स्वामी रामदेव बाबा ने प्रेस वार्ता के उपरांत रामचरित मानस विवाद पर योग गुरु बाबा रामदेव का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि जिनके मन में खोट है उनको रामचरित मानस में भी खोट दिखेगा।

यह भी पढ़ेंः माफिया की पत्नी शाइस्ता परवीन और बेटे साबिर पर पुलिस ने कसा शिकंजा, एक और मामला दर्ज

ह भी पढ़ेंः सड़क की पटरी पर फल बेचने वाले‌ का बेटा बना DSP, आइए जानते हैं अरविंद सोनकर की सक्सेस स्टोरी

हमारे सनातन के सभी ग्रंथों में समानता की बात कही
बाबा रामदेव ने कहा कि, हमारे सनातन के सभी ग्रंथों में समानता की, एकता की, विश्व बंधुत्व की, एकात्मवाद की ही बात कही गई है। मैंने चार वेद, दर्शन, उपनिषद, रामायण, महाभारत, भागवत गीता, और पुराण पढ़े हैं,उन्होंने कहा कि ये अलग बात है कि पुराणों से लेकर के हमारे बहुत से शास्त्रों में भी मिलावट हुई है और उसका संशोधन होना चाहिए और वाह जिम्मेदारी हमारी है हम उसको भी जितना जरूरी होगा करेंगे।

Content Editor

Pooja Gill