मुख्तार अंसारी के सहयोगी के मकान पर चला ‘बाबा का बुलडोजर’, करोड़ों रूपए का मकान ध्वस्त

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 05:13 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले के शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में बाहुबली मुख्तार अंसारी के सहयोगी रहे स्वर्गीय कमलेश सिंह ‘प्रधान' के करोड़ों रूपये के अवैध निर्माण को रविवार सुबह ध्वस्त कर दिया गया। एसडीएम सदर ने बताया कि मकान के अवैध निर्माण को लेकर काफी लंबे समय से मुकदमा चल रहा था। चार मई 2022 को अदालत के फैसले के बाद उन्हे मकान के निर्माण को गिराने का कई बार नोटिस दिया गया। आज उसी के क्रम में अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया है।
PunjabKesari
सूत्रों के अनुसार कमलेश सिंह माफिया मुख्तार अंसारी गैंग के सूचीबद्ध सदस्य थे। योगी सरकार द्वारा माफियाओं को मिट्टी में मिलाने के फैसले के बाद इस तरह की कारर्वाई हुई है। ध्वस्तीकरण के कार्यवाही का आभास शनिवार की शाम हो गया था।आज सुबह छह बजे से ही करीब आधा दर्जन बुलडोलर मकान को ध्वस्त करने में लग गये। एसडीएम सदर और सीओ सिटी, शहर कोतवाल समेत सैकड़ों पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था में लगे थे।
PunjabKesari
गौरतलब हो कि उक्त भवन में पिछले 20 वर्षों से वाणिज्य कर/ राज्य कर का कार्यालय भी संचालित हो रहा था। जिसे ध्वस्तीकरण की सूचना के बाद संबंधित अधिकारियों के देखरेख में सारे सामान निकालकर आरटीआई कालेज के छात्रावास में सुरक्षित रखा गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static