CM योगी पर जयंत का जोरदार हमला: बोले- दो लड़कों का गरम खून देख सर्दी में छूट रहा बाबा का पसीना

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 07:15 PM (IST)

मथुरा: यूपी विधानसभा चुनाव का पहला चरण 10 मार्च से शुरु होने जा रहा है। इसके पहले सभी पार्टियों के प्रमुख नेताओं का एक दूसरे पर तजं कसते हुए नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने शनिवार को मथुरा के गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र में रालोद प्रत्याशी चौधरी प्रीतम सिंह के लिए जनसभा संबोधित कर वोट मांगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर जयंत चौधरी ने तीखे अंदाज में पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हमारा खून गरम है, गरम ही रहेगा। दो लड़कों की गर्मी देख सर्दी में बाबा का पसीना छूट रहा है।  

जयंत चौधरी ने कहा कि मैं बाबा को गुंडा दिखता हूं। मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि सन 1970 में मेरे स्वर्गीय बाबा चौधरी चरण सिंह के मुख्यमंत्री काल में उत्तर प्रदेश में गुंडा कानून बनाया गया था। बाबा जी आपने आज तक कोई कानून बनाया है, तो बताओ। उन्होंने कहा कि हैंडपंप पर इतने बटन दबाओ कि प्रीतम सिंह जीतकर लखनऊ पहुंचे और बाबा को गरमी का एहसास हो जाए।

इस दौरान जनता को संबोधन करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि हम किसानों की बात करते हैं और किसानों युवाओं समाज के हर वर्ग की लड़ाई लड़ने का कार्य कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने किसानों के आंदोलन के आगे विवश होकर झुकने के साथ तीनों कृषि कानूनों को वापस ले लिया। लेकिन किसानों की सभी बातें नहीं मानी गईं। सरकार द्वारा किया गया, कोई भी वादा पूरा नहीं हो सका है।

रालोद मुखिया ने कहा कि गन्ना किसानों को अपनी फसलों का भाव नहीं मिल रहा है। सरसों, आलू के किसानों को भी अपनी फसलों का भाव नहीं मिल रहा है। आज सरकार किसानों की सरसों की फसल पर ध्यान न देकर पॉमऑयल पर ध्यान दे रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static