अमेठी: सड़क किनारे मिली मां व दुधमुंही बच्ची की लाश

punjabkesari.in Tuesday, Nov 06, 2018 - 05:29 PM (IST)

अमेठीः उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब बाइक सवार एक व्यक्ति महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची को सड़क किनारे झाड़ी में फेंककर फरार हो गया। घंटों बाद ग्रामीणों की निगाह मां-बेटी पर पड़ी तब तक दोनों की सांसे थम चुकी थी। एक साथ दो लाश देख इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के अनुसार, जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र में सड़क किनारे झाड़ी में मां-बेटी की लाश एक साथ मिली। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार एक युवक महिला और उसकी दुधमुंही बच्ची को अपने साथ बैठाकर यहां लाया और प्रेमगढ़ गांव के पास झाड़ी के करीब फेंककर भागने लगा। जब तक ग्रामीण वहां पहुंचते बाइक सवार मौके से फरार हो गया। गंभीर चोट के कारण मां-बेटी की सांसे थम चुकी थी। ग्रामीणों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे ने बताया कि प्रथम दृष्या मामला सड़क दुर्घटना का नजर आ रहा है। लाश को कब्जे में ले लिया गया है। कोतवाली निरीक्षक को जांच में लगाया गया है। इलाके के लोगों से पूछताछ में महिला के गांव का पता लगा है। गांव के प्रधान को पहचान के लिए बुलाया गया है।

Deepika Rajput