यूपी फिर शर्मसारः साे रही बच्ची काे उठा ले गए दरिंदे, रेप के बाद की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 11:30 AM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 5 वर्षीय दलित बच्ची का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला। आस-पास के ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है।

मामला कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के ग्राम नगला पजाबा का है। यहां की रहने वाली एक 5 वर्षीय बच्ची अपने मां-बाप के साथ शादी समारोह में शामिल होने गई थी। 18 जुलाई विवाह की रात बच्ची अपनी मां के साथ छत पर सो रही थी। इस दौरान बारात आने पर उसकी मां बारात देखने चली गई और बच्ची वहां पर ही सोती रही। करीब 1 घंटे बाद बच्ची को उसकी मां देखने गई तो वह नहीं मिली। इसके बाद परिजनों ने बच्ची को काफी तलाशा, लेकिन वह नहीं मिली। थक हार कर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं शनिवार को चांदपुर निवासी नन्हे लाल किसी काम से पूर्व प्रधान अखिलेश कटियार के खेत में गए तो उनको मौके पर बच्ची की अर्धनग्न लाश मिली। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना बच्ची के परिजनों को दी। तभी बच्ची के परिजन और एसपी अतुल शर्मा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ रामशरन सिंह सरोज, प्रभारी निरीक्षक राजेश पाठक व डॉग स्कवॉड व फिल्ड यूनिट मौके पर पंहुंची। डॉग स्कवॉड के माध्यम से पता लगाने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

इस मामले में एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है।


 

Tamanna Bhardwaj