पहाड़ा ना सुनाने पर मासूम बच्ची को प्रिंसिपल ने दी ऐसी सजा, तोड़ा दम

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 01:52 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक कलयुगी टीचर ने छात्रा को पहाड़ा ना सुनाने की ऐसी सजा दी कि वह सदा के लिए मौत की नींद सो गई। जिसके चलते छात्रा के परिजनों ने स्कूल के बाहर शव रखकर जमकर हंगामा काटा। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत छात्रा के परिजनों को बामुश्किल शांत कराया। साथ ही छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामला सुभाष विद्यालय का है। यहां 15 नवंबर को कक्षा 2 में पढ़ने वाली 10 वर्षीय छात्रा को पहाड़ा ना सुना पाने पर घंटों खड़े रखा गया। काफी देर खड़े होने के बाद वह जमीन पर गिर गई तो टीचर ने उसकी डंडे से पिटाई कर डाली। वहीं जब बच्ची घर पहुंची तो अगले दिन स्कूल जाने से मना कर दिया। वहीं 17 नवंबर को जब बच्ची स्कूल आई तो आरोपी प्रिंसिपल ने उसको ऐसी ही सजा दी। जिसके चलते बच्ची की हालत बिगड़ गई।

मासूम बच्ची ने घर आकर परिजनों को आपबीती बताई। बच्ची की तबियत की बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार को बच्ची ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बच्ची की मौत खबर सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने स्कूल की प्रिंसिपल पर हत्या का आरोप लगाते हुए स्कूल के बाहर मृत बच्ची का शव रखकर जमकर हंगामा किया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बच्ची के परिजनों को शांत कराया। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बारे में पुलिस अधिकारी का कहना है कि बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


 

Tamanna Bhardwaj