बदमाशों ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ 10 गोलियां

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2017 - 11:45 AM (IST)

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में रविवार को बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। युवक को 10 गोलियां मारने के बाद बदमाश राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बता दें कि जिला प्रशासन और पुलिस बल एक ओर जहां निकाय चुनाव कराने में व्यस्त था, वहीं दूसरी ओर बदमाशों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला।

जानकारी के मुताबिक अखंडनगर थाना क्षेत्र के हमजापुर राहुलनगर निवासी सतीश उर्फ सिंटू तिवारी अपने बच्चे शेखर को लेकर उसके बाल कटवाने राहुलनगर चौराहे गया था। इसी बीच कुछ लोग वहां पहुंचे और उस पर फायरिंग कर दी। सिंटू जान बचाने के लिए पीछे की तरफ भागा, लेकिन इस बीच बदमाशों ने उसको घेर लिया और गोलियों से छलनी कर डाला। तकरीबन 15 राउंड फायरिंग के बाद बदमाश बड़े आराम से फरार हो गए।

आनन-फानन सूचना पर पहुंचे परिजनों ने सिंटू को दोस्तपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मृतक के चाचा प्रमोद तिवारी की तहरीर पर 10 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस कप्तान अमित वर्मा ने इस मामले में थानाध्यक्ष सचिन राठी को लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर कर दिया।