कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम के बिगड़े बोल, कहा- प्रधानमंत्री मोदी की किस्मत फूट गयी है

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 01:40 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत में पहुंचे कल्कि पीठाधीश्वर व कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद कृष्णम का देश के प्रधानमंत्री पर बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि देश में जब पेट्रोल डीज़ल के दाम घट रहे थे तो भाजपा कहती थी कि प्रधानमंत्री की किस्मत अच्छी है। लेकिन अब पेट्रोल-डीज़ल के दाम आसमान पर है तो क्या प्रधानमंत्री की किस्मत फूट गयी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की कथनी और करनी में फर्क है। सुबह शाम झूठ बोलते है। उन्होंने कृषि कानून पर  बोलते हुए कहा की कृषि बिल लाकर सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है।

बता दें कि कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रमोद कृष्णम रटौल में कांग्रेस के जय जवान-जय किसान चौपाल कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने हाल ही में लागू किए गए कृषि कानून को लेकर भी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा संख्या में किसानों ने ही योगी और मोदी के नाम के नारे लगाए थे।

उन्होंने कहा कि मगर कृषि कानून लाकर सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया है। नतीजा यह है कि अब किसानों को सरकार पर भरोसा नहीं है। सरकार का दायित्व है कि वह किसानों की समस्याओं को समझे और उन्हें संतुष्ट करे। उन्होंने कहा कि सरकार ने कृषि बिल लाकर अम्बानी ओर अडानी जैसे लोगों को सीधे फायदा पहुंचाने का काम किया है।

 

Content Writer

Moulshree Tripathi