BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- ‘दिल्ली में बनी बेईमानों की सरकार’

punjabkesari.in Tuesday, Feb 11, 2020 - 07:09 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: दिल्ली में जैसे जैसे आम आदमी पार्टी जीत की ओर अग्रसर हो रही है वैसे ही विपक्षी पार्टियों के बयान भी आने लगे हैं। इसी बीच जनपद मुजफ्फरनगर के सबसे चर्चित और हर मुद्दों पर बेबाक बोलने वाले खतौली के बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने दिल्ली में आप पार्टी को विजयी होने पर कहा कि ये बेईमानो कि पार्टी जीती है ना कि देशभक्तों की।

उन्होंने कहा कि थोड़े से लालच के बदले दिल्ली की जनता ने आप पार्टी को जिताया है। मगर अरविंद केजरीवाल कब तक जनता को फ्री बिजली, पानी और अन्य सुविधाएं देते रहेंगे। क्या अरविंद केजरीवाल के घर मे नोटो का पेड़ लगा है जो पैसे तोड़ेंगे ओर जनता में बांट देंगे? दिल्ली की जनता तब पछताएगी जब बिलों में जुड़कर फ्री सुविधाओं के पैसे आएंगे।

आम आदमी पार्टी पर बोलते हुए विधायक ने कहा कि यूपी में देशभक्तों की सरकार है। यूपी कि जनता देशभक्त है यहाँ कोई भी आप पार्टी या अन्य विपक्षी पार्टी नहीं जीत पाएगी। हमारे यहाँ के किसान कहते है कि हमे फ्री कुछ नहीं चाहिए हमे सुविधा चाहिए हम बिल देंगे।

विधायक ने कहा कि दिल्ली की जनता भी अच्छी है मगर वो थोड़े से फ्री सुविधाओं के लालच में आ गयी है।  वे भी हमारे ही जनता है और हम लोग दिल्ली की जनता के निर्णय को स्वीकार करते हैं। आज दिल्ली में देशहित कि बात करने वाली सरकार हारी है। जनता ने देशहित की बात करने वाली सरकार के विकास कार्यों को भुला दिया। हम दिल्ली की जनता का सम्मान करते हैं और आगे भी दिल्ली की जनता के लिए बीजेपी सरकार अच्छे कार्य करती रहेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static