राजभर ने उगला जहर, कहा- हमारे 4 विधायक BJP सरकार को कंधा देकर कहेंगे राम नाम सत्य है

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 01:14 PM (IST)

आजमगढ़: अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले सुभासपा (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने भाजपा (BJP) पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के चार विधायक हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में वे सरकार की अर्थी निकालकर भाजपा को कंधा देगें और बोलेंगे राम नाम सत्य है। 
PunjabKesari
मुझे भाजपा का साथ छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा-राजभर
राजभर ने कहा कि अब यूपी में छोटी जाति की पार्टी मिलकर भागीदारी मोर्चा (Bhagidari Morcha) की सरकार बनाने का वक्त आ गया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को भागीदारी मोर्चा के सरकार बनाने के फार्मूले को भी समझाया। उन्होंने कहा कि मोर्चा की सरकार में दलित (Dalit), पिछड़े वर्ग (Backward class) का बेटा थाने पर सिपाही और दरोगा होगा। भाजपा सरकार (BJP government) ने ऐसा नहीं होने दिया, इसी लिए मुझे भाजपा का साथ छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ गया।
PunjabKesari
'सरकार पहले पूरी तरह आरक्षण लागू करे, तब बंटवारे की बात करे'
आरक्षण को लेकर केन्द्र और प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए राजभर ने कहा कि पहले पूरी तरह आरक्षण लागू करो, तब बंटवारे की बात करो। उन्होंने कहा कि अब सोलह दूना आठ नहीं, अब सोलह दूनी बत्तीस का पाठ पढ़ना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनाव में उनके चार विधायक पार्टी की अर्थी निकाल कंधा देंगे और बोलेंगे राम नाम सत्य है।

बता दें कि ​राजभर आजमगढ़ जिले के लालगंज विधानसभा के पल्हना में कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने भाजपा सरकार पर जुबानी हमला करते हुए उक्त बातें कहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static