बदायूं : BJP नेता के भाई ने दिखाई दबंगई, लॉकडाउन पालन कराने गई पुलिस से की अभद्रता

punjabkesari.in Friday, May 14, 2021 - 08:48 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश में बदायूं के सदर कोतवाली क्षेत्र में लॉक डाउन के दौरान चोरी छुपे खुली दुकानों को बंद कराने के दौरान सीओ सिटी व बदायूं के भाजपा के जिलाध्यक्ष के दुकानदार भाई के बीच झड़प हो गई।  पुलिस ने सदर कोतवाली में भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई के विरुद्ध लॉकडाउन उल्लंघन की धारा 188 जैसी मामूली धारा के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

 सूत्रों के अनुसार भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक भारती के संरक्षण में उनका भाई ज्योति प्रकाश वैश्य लॉकडाउन में भी चोरी छुपे रेडीमेड गारमेंट की दुकान खोलकर ग्राहकों को अंदर बैठा कर सामान बेच रहा था। सूचना पर सीओ सिटी चंद्रपाल व सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार ने दुकान का शटर खुलवा कर देखा तो दुकान में अंदर लोग खरीदारी करते पाए गए। इस पर सीओ सिटी ने कार्यवाही करने की बात कही तो दुकानदार ज्योति प्रकाश का पारा चढ़ गया और और वह उसका बेटा भाई वाह दुकान के कर्मचारी सीओ सिटी से भिड़ गए। इस दौरान दुकानदार ने सीओ सिटी से बदसलूकी करने का भी प्रयास किया।

एसपी नगर प्रवीण सिंह चौहान ने बताया कि बदायूं मेन माकेर्ट में रेडीमेड गारमेंट की दुकान पर चोरी छुपे सामान बेचने की सूचना पर सीओ सिटी व नगर मजिस्ट्रेट टीम के साथ पहुंचे। दुकान खुलवा कर देखा तो दुकान के अंदर काफी सारे ग्राहक थे जिनको शटर बंद करके सामान बेचा जा रहा था। अधिकारियों ने जब इसका कारण पूछा तो दुकानदार बेवजह उनसे उलझ गया और अभद्रता करने लगा। उन्होंने बताया कि रेडीमेड गारमेंट का दुकानदार भाजपा के जिला अध्यक्ष अशोक भारती का सगा भाई है । आरोपी दुकानदार के खिलाफ सदर कोतवाली में लॉकडाउन उल्लंघन की धारा 188 के तहत मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

Content Writer

Ramkesh