Badayu Double Murder: बरेली से आरोपी जावेद गिरफ्तार, 25 हजार का रखा गया था इनाम

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 11:41 AM (IST)

Badayu Double Murder: बदायूं जिले में दिल दहला देने वाली दो बच्चों की हत्या से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ। वहीं, इस मामले में फरार चल रहा दूसरा आरोपी बरेली जिले से गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद दूसरा आरोपी जावेद दिल्ली भाग गया था। बता दें कि  इस वारदात का मुख्य आरोपी साजिद पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया है। 

बीते दिन मृतकों का पोस्टमार्टम करने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं बच्चों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें साजिद की हैवानियत देखने को मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि आयुष और आहान के शरीर पर धारदार हथियार से दर्जनों बार वार किए गए थे। आरोपियों ने जघन्य तरीके से वारदात को अंजाम दिया था। सूत्रों के अनुसार, दोनों बच्चों (आयुष और आहान) का पोस्टमार्टम 3 डॉक्टरों के पैनल के द्वारा कराया गया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। 

पोस्टमार्टम में बड़े बच्चे आयुष (13) के शरीर पर 9 घाव मिले। आयुष के गले के साथ-साथ हाथ, सीने और पेट पर भी घाव थे। वहीं, छोटे बच्चे आहान उर्फ हनी (6) के शरीर पर 11 घाव मिले। दोनों बच्चों की मौत की वजह उनकी गर्दन पर धारदार हथियार से आए गहरे घाव से हुई है। वहीं, कल (20 मार्च) हत्यारोपी साजिद का भी पोस्टमार्टम किया गया। गोली लगने से उसकी मौत की पुष्टि हुई है।

Content Editor

Imran