हैवानियत: गर्भ में बेटा है या बेटी जानने के लिए पति ने फाड़ डाला पत्नी का पेट

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2020 - 07:49 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सनकी पिता ने बेटे की चाहत में अपनी गर्भवती पत्नी का पेट ही फाड़ डाला। घर में मौजूद बच्चियों की चीख पुकार सुनकर मोहल्ले वाले दौड़े तो पति की हैवानियत का दृष्य देखकर दंग रह गए। ग्रामीणों ने आनन-फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

5 बच्चियों का पिता है युवक
बता दें कि युवक के 5 बेटियां पहले से हैं और उसकी पत्नी फिर से गर्भवती है। युवक को शक था कि पत्नी के पेट में पल रहा बच्चा भी कहीं लड़की तो नहीं है। गर्भ में बेटी है या बेटा जानने के लिए युवक ने ब्लेड से अपनी पत्नी का पेट फाड़ दिया। असहनीय दर्द से कराहती पत्नी की आवाज सुनकर घर में मौजूद बेटियां चीखने लगी तो मोहल्ले वालों ने रोने का कारण पूछा। बच्चियों ने पिता की करतूत को बताया तो ग्रामीण घर में घुसे और फिर यहां का दृष्य देखकर दंग रह गए। ग्रामीणों ने आनन फानन में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसकी हालत को नाजुक देखकर डॉक्टरों ने बरेली रेफर कर दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती का हालत नाजुक है।

हैवान पति गिरफ्तार
मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी बदायूं शक्ल्प शर्मा ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की बात कही है। 

आरोपी के खिलाफ हो कड़ी से कड़ी कार्रवाई: रेखा शर्मा 
राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मामले पर कड़ी नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि आज भी हमारे समाज में बेटे का और अस्तित्व है, बेटियों का नहीं जैसी सोच खत्म नहीं हुई है। मैं आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग करती हूं जिससे समाज में फिर से इस तरह की हैवानियत न सामने आए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static