बदायूं: पिकअप की टक्कर से लॉ के छात्र की मौत,  दोस्त गंभीर रूप से जख्मी

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 08:42 AM (IST)

बदायूं: कोतवाली दातागंज क्षेत्र में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार लॉ के छात्र की मौत हो गई जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप. से घायल हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौत के बाद परिवार में कोहराम है। 

दातागंज में प्रलेखक दिनेश सक्सेना का बेटे की मौत
दातागंज कस्बा के मोहल्ला अरेला निवासी तहसील दातागंज में प्रलेखक दिनेश सक्सेना का बेटा हेमंत सक्सेना (26) लॉ का छात्र था। वह अपने दोस्त बबलू के साथ लॉ का पेपर देने के लिए बाइक से बरेली जा रहे थे। दातागंज से बरेली मार्ग पर गांव खलीलपुर पहुंचे। सामने से तेज रफ्तार से आ रही ओवरलोड पिकअप ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हेमंत सक्सेना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर बैठा बबलू गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पिकअप को कोतवाली में खड़ा कराया। पुलिस ने दोनों छात्रों के परिजनों को अवगत कराया। परिवार में कोहराम मच गया। परिजन अस्पताल पहुंचे। मोर्चरी में रखे शव को देखकर चीख पुकार मच गई। हेमंत सक्सेना तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी एक बेटी है। प्रलेखक के बेटे की मौत की सूचना पर तहसील दातागंज में लोगों ने शोक संवेदना व्यक्त की और न्यायिक कार्यों से विरत रहे।

PunjabKesari

बरेली के युवक की बदायूं में ट्रेन से कटकर मौत
चंदौसी रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटकर बरेली निवासी एक युवक की मौत हो गई। वह गांव आसफपुर में अपनी रिश्तेदारी में ट्रेन से जा रहा था। आसफपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से उतने के लिए दरवाजे पर खड़ा हो गया। अचानक झटका लगा और वह ट्रेन की पटरी पर जा गिरा था। बरेली के थाना आंवला क्षेत्र के गांव तिगरा निवासी वीरपाल (40) बुधवार को ट्रेन से अपनी रिश्तेदारी में थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव आसफपुर जा रहे थे। दोपहर लगभग चार बजे ट्रेन आसफपुर पहुंचने वाली थी। इसी दौरान वीरपाल ट्रेन से उतरने के लिए दरवाजे पर खड़े हो गए थे। आसफपुर रेलवे स्टेशन से थोड़ा पहले ट्रेन ने ब्रेक लिए तो तेज झटका आया। इससे वीरपाल पटरी पर जा गिरे और ट्रेन से कट गए। उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया। ट्रेन रुक गई। आसपास खेतों पर काम कर रहे लोगों ने आसफपुर चौकी इंचार्ज धर्मपाल सिंह को सूचना दी। वह मौके पर पहुंचे। शव को रेलवे लाइन से हटाया गया और ट्रेन रवाना हो सकी। वहीं, अलीगढ़ से बरेली जाने वाली पैसेंजर आसफपुर रेलवे स्टेशन पर तकरीबन एक घंटे तक खड़ी रही। जीआरपी ने युवक के परिजनों को सूचित किया है। गुरूवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static