घर वापस लौटते समय घटा भयानक हादसा- बाइक से टकराया बेकाबू ट्रैक्टर, 3 की मौके पर मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 02, 2021 - 11:24 AM (IST)

बदायूं: बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात ट्रैक्‍टर की टक्‍कर से एक ही बाइक पर सवार 4 युवकों में 3 की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। घायल का अस्‍पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस के अनुसार बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में बीती देर रात चंदौसी से अपने गांव लक्ष्मीपुर से वापस लौट रहे बाइक सवार 4 युवक ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। इनमें से 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।

अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि कोतवाली बिसौली के गांव लक्ष्मीपुर निवासी अब्दाल उर्फ पुन्ना (23), रागिब (22), यूनुस (22) और सोहिल (18) एक ही बाइक पर सवार होकर संभल जिले के कस्बा चंदौसी किसी काम से गए थे। लौटते समय रात के लगभग साढ़े 10 बजे आसफपुर चंदौसी मार्ग पर ग्राम सुरैनी के निकट विपरीत दिशा से आ रहे आलू भरे ट्रैक्टर ट्रॉली के पास से गुजरे, उसी समय अचानक ट्रैक्टर का पहिया निकल गया।

वर्मा ने बताया कि पहिया निकलने से अनियंत्रित हुआ ट्रैक्टर बाइक से टकरा गया जिससे बाइक सवार चारों लोग सड़क पर गिर गए। इनमें रागिब और यूनुस की मौके पर ही मौत हो गई जबकि सोहिल ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना में अब्दाल बुरी तरह घायल हो गया जिसे उसके परिजनों ने चंदौसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

Content Writer

Anil Kapoor