बदायूं: शोभा यात्रा के दौरान डीजे बॉक्स गिरने से दो बच्चों की मौत, मचा कोहराम

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 01:09 PM (IST)

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बसई गांव में रात शिव मंदिर में मूर्ति स्थापना से पूर्व निकाली जा रही शोभायात्रा के दौरान ट्रॉली पर रखा डीजे बॉक्स गिरने से दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं इस घटना से गांव में कोहराम मच गया।  पुलिस ने बताया कि बसई गांव में शिव मंदिर में मूर्ति स्थापना से पहले गांव में शोभायात्रा निकाली जा रही थी और ट्रॉली में रखकर डीजे बजाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि इस शोभायात्रा के दौरान डीजे बॉक्स एक छज्जे से टकरा गया और ट्रेक्टर ट्रॉली के पीछे नाच रहे बच्चों के ऊपर गिर गया।

उन्होंने बताया कि डीजे बॉक्स के नीचे देवा (10), उदित(9), सनी और राम उर्फ बबलू दब गए, जिन्हें ग्रामीणों ने बाहर निकाला और नगर के अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने देवा को मृत घोषित कर दिया और उदित,सनी और राम को गंभीर अवस्था में बरेली रेफर किया गया। उन्होंने बताया कि बरेली ले जाते समय रास्ते में उदित ने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सिद्धार्थ वर्मा ने शुक्रवार को बताया कि मूर्ति स्थापना अथवा शोभायात्रा निकालने की कोई अनुमति नहीं ली गई थी, पुलिस को दुर्घटना होने के बाद जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच की जा रही है, जांच के उपरांत जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static