पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर कुख्यात साथी को छुड़ा ले गए बदमाश, गोली लगने से दारोगा घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2019 - 08:50 AM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के जानसठ क्षेत्र में एक होटल पर खाना खा रहे पुलिसकर्मियों पर फारयिंग कर बदमाश अपने साथी को छुड़ाकर ले गए। इस घटना में बदमाशों की गोली लगने से एक उपनिरीक्षक घायल हो गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि मिर्जापुर पुलिस मुजफ्फरनगर जिले के मंसूरपुर क्षेत्र के जोहरा निवासी बदमाश रोहित उर्फ सांडू अदालत में पेशी पर लेकर यहां आई थी। उन्होंने बताया कि पेशी के बाद 4 पुलिसकर्मी और वाहन चालक उसे लेकर वापस मिर्जापुर जा रहे थे। इस दौरान पुलिसकर्मी जानसठ क्षेत्र के सलारपुर के पास एक ढाबे पर खाना खाने लगे। इस दौरान कार सवार बदमाश अचानक वहां पहुंचे और पुलिसकर्मियों पर फायरिंग करते हुए अपने साथी बदमाश रोहित उर्फ सांडू को छुड़ाकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने बदमाशों का विरोध भी किया लेकिन अचानक गोली बारी होने पर वे सम्भलते इससे पहले ही बदमाश अपनी गाड़ी से फरार हो गए। बदमाशों की गोली लगने से दरोगा दुर्गविजय सिंह घायल हो गया। गंभीर हालत में घायल उपनिरीक्षक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां गम्भीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हे मेरठ भेज दिया और उनका ऑपरेशन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि मिर्जापुर जेल में बंद बदमाश रोहित को घायल सिंह के अलावा कांस्टेबल अखिलेश कुमार,सुनील उपाध्याय ,सुनील प्रजापति,फोवारी यादव जीप चालक के साथ मुजफ्फरनगर अदालत पेश पर लेकर आए थे। पुलिस बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Anil Kapoor