यूपी में बेखौफ बदमाश, निजी कंपनी के कर्मचारियों से की 10 लाख से ज्यादा की लूट

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 06:01 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सुबह बदमाशों ने असलहा दिखाकर एक निजी कंपनी के 2 कर्मचारियों से 10 लाख रुपए से ज्यादा लूट लिए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बादशाही मंडी क्षेत्र के जवाहर स्क्वायर में दुग्ध पदार्थ निर्माता अमूल के डिस्ट्रीब्यूटर संजय अग्रवाल का दफ्तर है। अग्रवाल ने अपने 2 कर्मचारियों भगवानदास और अमित कुमार को बैंक में 10 लाख 30 हजार रुपए जमा करने भेजा था।

उन्होंने बताया कि वे स्कूटी से जा रहे थे। जब वे मोहम्मद अली पार्क के पास पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इससे दोनों जमीन पर गिर गए और दोनों बदमाशों ने पिस्टल निकालकर उनपर तान दी। इसके बाद उन्होंने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर भगवानदास और अमित ने शोर मचाया और लोगों को रकम लूटे जाने की जानकारी दी। इससे इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अतुल शर्मा, पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश श्रीवास्तव और अन्य अफसरों के साथ स्थानीय थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस इस मामले में वहां लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिए बदमाशों के बारे में सुराग हासिल कर रही है। क्राइम ब्रांच को बदमाशों को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया है।

Anil Kapoor