बागपत: दिन दहाड़ें दबंगों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, आरोपी फरार

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 12:55 PM (IST)

बागपत: जनपद से सनसनी घटना सामने आई है जहां पर दिन दहाड़े दबंगों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हो गए। हत्या की घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। मौके पर लोगों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी। घटना पर पहुंची पुलिस ने शव को कव्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला खेकड़ा थाना क्षेत्र के मेहरमपुर गांव की है। जहां कुलदीप नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुलदीप जब खेत से वापस लौट रहा था तो पहले से घात लगाए बैठे तीन चार हमलावरों ने उस पर गोलियों से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने वाले सभी आरोपी गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। फिलहाल खेकड़ा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक के भाई के मुताबिक उसके भाई की गोली मारकर हत्या की गई है। जबकि गांव की किसी भी व्यक्ति से उनकी रंजिश नहीं थी। उसका आरोप है कि दबंगई के चलते हत्यारों ने उसके भाई की हत्या को अंजाम दिया।

SP ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। कई महीने पहले मृतक पक्ष और विपक्ष में एक झगड़े को लेकर विवाद हुआ था। उस दौरान मृतक ने दूसरे पक्ष के समर्थन में खड़ा हो गया था, जिसको लेकर आरोपी पक्ष उससे रंजिश रखने लगा था। इसके चलते ही बीते 13 मई को आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दे दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की सभी पक्षों पर जांच कर रही है। जो भी आरोपी पाया जाता है उसके खिलाफ कड़ी-कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static