मामूली विवाद के चलते अधेड़ को लाठी डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 04:11 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर कोतवाली क्षेत्र के बली गांव में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आज यानी सोमवार को पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक हत्यारोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

PunjabKesari

डंडों से पीटकर अधेड़ की हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, बली गांव में 50 वर्षीय ओमकुमार परिवार के साथ रहता था। ओमकुमार शराब पीने का आदी था। रविवार रात वह पड़ोस में कुछ लोगों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। तभी किसी बात को लेकर ओमकुमार का साथियों से विवाद हो गया। जिसके बाद साथियों ने डंडों से पीटकर ओमकुमार को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ेंः Meerut News: होली के चंदे को लेकर दो पक्षों में हुआ बवाल, पुलिस का सामने जमकर चले ईंट और पत्थर

यह भी पढ़ेंः विजय चौधरी की पत्नी ने एनकाउंटर पर उठाए सवाल, कहा- हम अतीक अहमद को नहीं जानते, मेरे पति का नाम सिर्फ विजय चौधरी

परिजनों में मचा कोहराम
ओमकुमार की मौत की जानकारी जब उसके परिवार वालों को हुई तो परिजनों में कोहराम मच गया। रो-रोकर उनका बुरा हाल हो गया। मृतक की पत्नी ने हादसे की सूचना पुलिस को देते हुए मामला दर्ज कराया। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

PunjabKesari

जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी- पुलिस
इस मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी शकुंतला ने गांव के ही चार लोगों को नामजद करते हुए घटना का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static