Baghpat: पुलिस दबिश के दौरान आरोपी की मां और दो बहनों ने खाया जहर, बड़ी बहन की मौत... हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 10:30 AM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के छपरौली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में मंगलवार को पुलिस दबिश के दौरान आरोपी की मां और दो बहनों द्वारा कथित तौर पर जहर खाने का मामला सामने आया है। पुलिस हालत बिगडने पर तीनों को नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें मेरठ के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां देर रात उपचार के दौरान बड़ी बहन ने दम तोड़ दिया।

बागपत के पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि तीन मई को छपरौली गांव के एक ग्रामीण ने तहरीर दी थी कि उसकी बेटी को लेकर गांव का ही प्रिन्स नामक युवक फरार हो गया है। इस मामले में पुलिस लड़के के घर लगातार दबिश दे रही है। उन्होंने बताया कि मंगलवार पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी व लड़की गांव में ही घर पर हैं। इस सूचना पर आज शाम करीब सात बजे पुलिस दबिश देने गई थी। जादौन ने बताया कि इसी दौरान घर में मौजूद आरोपी युवक की मां अनुराधा एवं दो बहनों ने सल्फास व चूहे मारने वाली दवा खा ली। पुलिस ने इनको पहले पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया वहां से उन्हें मेरठ के सुभारती अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां देर रात उपचार के दौरान बड़ी बहन ने दम तोड़ दिया। वहीं मां और छोटी बहन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एसपी के अनुसार आरोपी युवक की मां एवं दो बहनों ने जहर क्यों खाया इसका अभी पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि अबतक प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी की मां और दोंनो बहनों को डर था कि आरोपी के नहीं पकड़े जाने पर पुलिस उनको हिरासत में ले सकती है। एसपी के अनुसार पुलिस दबिश के दौरान गांव के लोग भी मौजूद थे। उन्होंने दावा कि इस दौरान पुलिस ने आरोपी के परिजनों के साथ कोई अभद्र व्यवहार नहीं किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static