बागपत रिश्तों का खून, जमीनी विवाद में दिनदहाड़े सोते हुए छोटे भाई ने बड़े भाई को गोलियों से भूना

punjabkesari.in Friday, Jun 18, 2021 - 12:17 PM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश के बागपत में जमीनी विवाद के चलते छोटे भाई ने बड़े भाई को गोलियों से भूनकर मोत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी भाई ने पुलिस के सामने जाकर आत्म समर्पण भी कर दिया। जिसके बाद घटना स्थल पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

दरअसल, घटना दोघट थाना क्षेत्र के टिकरी गांव में बीती देर रात की है। बताया जा रहा है कि टिकरी गांव के रहने वाले नरेश और लालू दोनों सगे भाई है। नरेश घर में बड़ा था और उसकी शादी भी नहीं हुई है। जबकि लालू छोटा है और वह शादीशुदा है। दोनों भाइयो में पिछले काफी समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। जिसके चलते लालू ने बीती देर रात नरेश की गोलियों से भूनकर उस समय हत्या कर दी। जब वह सो रहा था। गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में हड़कंप मच गया।

घटना के बाद छोटे भाई लालू ने दोघट थाने जाकर आत्म समर्पण भी कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ करने में जुटी है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। वही घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static