बागपत: स्कूली बच्चों से भरी मैजिक अनियंत्रित होकर पलटी, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Feb 10, 2020 - 02:04 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत में एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया है। जहां एक प्राइवेट स्कूल की लापरवाही का मामला सामने आया है। मैजिक गाड़ी में क्षमता से अधिक बच्चों को लेकर जा रही एक स्कूल की मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई जिसमें सवार 20 बच्चे फंस गए। वहीं बच्चों की चीख पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे किसानों ने कड़ी मसक्कत के बाद गाड़ी में फंसे बच्चों को बचाया। फिलहाल मौके पर पहुंची थाने की पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

बता दें कि स्कूल की मैजिक गाड़ी का ये हादसा दोघट थाना इलाके का है। जहां राम पब्लिक स्कूल की टाटा मैजिक हिम्मतपुर सूजती मार्ग पर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। वहीं मैजिक में सवार 30 बच्चे उसमे फंस गए जिनकी चीख पुकार सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर दौड़ पड़े और उन्होंने टाटा मैजिक गाड़ी में फंसे बच्चों को कड़ी मसक्कत के बाद बचा लिया।

वहीं करीब आधादर्जन बच्चे मामूली चोट लगने से घायल हुए हैं वही हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना पुलिस हादशे की जांच में जुटी है कि हादसा किस कारणों के चलते हुआ है। आपको बता दें कि टाटा मैजिक में क्षमता से अधिक बच्चों को लेकर जाया जा रहा था। वहीं इसकी शिकायत अभिभावकों ने जिले के आला अधिकारियों से भी की है।

स्थानीय सनुज राठी ने बताया कि राम पब्लिक स्कूल की गाड़ी बच्चों के लेकर स्कूल जा रही थी तभी दोघट सितूल मार्ग पर भट्ठे के पास वह अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 20 बच्चे मौजूद थे। फिलहाल बच्चों को बाहर निकाल लिया गया है जिन्हें मामूली चोटें आई हैं। वहीं स्कूल की तरफ से फोन भी रिसीव नहीं किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इसकी सूचना डीएम साहब को दी गई तो वह वीडियो काल से घटना स्थल को देखा। फिलहाल पुलिस मामले की जाच कर रही है।

 

Ajay kumar