बागपतः जंगल में इंसानी हड्डियां और लेडीज पर्स मिलने से फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Sep 25, 2020 - 11:22 AM (IST)

बागपतः उत्तर प्रदेश में बागपत के सिंघावली अहीर क्षेत्र के हिसावदा गांव के जंगल में गुरुवार को हड्डियां और महिला का पर्स मिलने से सनसनी फैल गई। मेरठ जिले के धंजू गांव के लोगों ने दावा किया है कि हिसावदा में मिली हड्डियां 2 माह पूर्व बागपत कोर्ट में तारीख से लौटते समय लापता हुई विवाहिता की हैं। उन्होंने विवाहिता के ससुराल वालों पर हत्या करने का आरोप भी लगाया। पुलिस हर बिंदु पर जांच में जुटी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मेरठ के धंजू गांव निवासी आदिल ने बताया कि उसकी बहन शबनम का 2018 में डौला गांव के दानिश से निकाह हुआ था। निकाह के 4 माह बाद ससुराल वालों ने उसकी बहन के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस पर उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों पर मुकदमा दर्ज करा दिया, जो अदालत में विचाराधीन है।

परिजनों ने बताया कि 29 जुलाई 2020 को उसकी बहन शबनम बागपत कोर्ट में तारीख पर आने के बाद से नहीं लौटी। इसके बाद उन्होंने सिंघावली अहीर थाने पर शबनम की गुमशुदगी भी दर्ज कराई। गुरुवार को वह अपनी मां के साथ बागपत से लौट रहे थे। पानी पीने के लिए वे लोग हिसावदा गांव के हरि भगवान की ट्यूबवेल पर रुके तो बातों-बातों में उन्होंने अपनी बहन के लापता होने की बात बताई।

इस पर खेत मालिक ने उनके खेत में से एक लड़की का पर्स मिलना बताया। उन्होंने बैग को देखा तो बैग के अंदर से शबनम के कुछ कागज मिले। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी, मौके पर पंहुची पुलिस के साथ मिलकर खेत मे छानबीन की तो खेत के अंदर से कुछ हड्डियां और बाल बरामद हुए। पुलिस ने फॉरेन्सिक टीम को भी मौके पर बुलाया और सैंपल एकत्र किए। शबनम के परिजनों ने ससुराल वालों पर शबनम की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

उन्होंने बताया कि खेत में मिली हड्डियां इंसान की है या किसी जानवर की इसकी अभी जांच कराई जा रही है। इस सिलिसले में पुलिस परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static