बहराइचः ओवरब्रिज पर 3 बाइकों की टक्कर, 3 युवकों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 11:35 AM (IST)

बहराइचः ज़िले के थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र में ओवरब्रिज पर तीन मोटरसाइकिलों की टक्कर से दो भाइयों सहित 3 युवकों की मृत्यु हो गयी तथा बाइक सवार पांच लोग घायल हो गए। दो घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) टी.एन. दूबे ने सोमवार को बताया कि रविवार सोमवार की मध्य रात्रि को थाना दरगाह शरीफ के अंतर्गत स्थित फ्लाई ओवर पर तेज रफ्तार से आमने सामने से आ रहीं दो मोटर साइकिलों की टक्कर हो गयी।

इसी दौरान पीछे से आ रही एक अन्य बाइक भी इनसे टकरा गयी। दूबे ने बताया कि दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में, रामगांव थाना क्षेत्र के खैरटिया अमीनपुर निवासी अब्दुल वारिस (18) और तुफैल (16) तथा श्रावस्ती जनपद के सिरसिया थानांतर्गत ताल बघैल निवासी राम प्रसाद (26) को मृत घोषित कर दिया गया।

घटना में गंभीर रूप से घायल पांच अन्य लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। घायलों में से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी बाइक सवार दरगाह शरीफ इलाके में चल रहे दरगाह मेला घूमने आये थे।












 

Tamanna Bhardwaj