Bahraich: घाघरा नदी में पैर फिसलने से डूबी 3 लड़कियां, 8 घंटे बाद भी लापता, NDRF की तलाश जारी

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 10:33 PM (IST)

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जि़ले में कैसरगंज कोतवाली अंतर्गत गोडहिया निवासी तीन लड़कियां शुक्रवार को घाघरा नदी में स्नान करते समय पैर फिसलने से डूब गयीं। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की है, लेकिन अभी तक युवतियों का कुछ पता नहीं चल सका है। तीनों की तलाश में एनडीआरएफ की टीम भी जुटी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोडहिया नंबर तीन निवासी शोभावती (20) पुत्री सतीश चंद्र, काजल (18) पुत्री राम निवास और संगीता (19) पुत्री राम पाल शुक्रवार को गर्मी अधिक होने पर दोपहर में लगभग तीन बजे चंद्रदेव पुरवा के निकट घाघरा नदी में स्नान करने चली गईं। इस दौरान पैर फिसलने से तीनों बह कर बीच धारा में चली गईं। तीनों को डूबते देख आसपास मौजूद लोगों की भीड़ नदी किनारे एकत्र हो गयी।       

कोतवाल और एसडीएम महेश कुमार कैथल, पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कर दी। काफी देर तक तीनों का शव बरामद नहीं हो सका है। कैथल ने बताया कि तीनों युवतियां स्नान करते समय नदी में डूबी हैं। गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है। इसके लिये राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीमों को भी बुला लिया गया है।       

घटना के बाद स्थानीय गोताखोर शव की तलाश में लगे रहे। एनडीआरएफ की टीम शाम को पांच बजे के आसपास पहुंची। तब जाकर तलाश शुरू हो सकी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static