बीजेपी सांसद ने पुलिस पर लगाया गाड़ी में बंधक बनाने का आरोप

punjabkesari.in Monday, Feb 29, 2016 - 05:51 PM (IST)

बहराइच: भाजपा की सांसद सावित्री फुले व यूपी पुलिस के अधिकारियों के बीच आज जमकर कहा-सुनी हुई। पानी टंकी चौराहे पर आज दोपहर उस समय अफरातफरी का माहौल हो गया जब वहां से निकल रहीं भाजपा सांसद की गाड़ी को आब्जर्वर ने रोक लिया। इस दौरान पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने आचार संहिता लगी होने के बाद भी लालबत्ती लगाकर चलने और आचार संहिता का उल्लंघन होने की बात कहते हुए सांसद से लाल बत्ती उतारने को कहा।
 
इसके बाद भाजपा सांसद ने प्रशासन व पुलिस पर सत्ता के दबाव में बेवजह परेशान करने का आरोप लगाते हुए आक्रोश जताया व दोनों पक्षों के बीच कहा-सुनी शुरू हो गई। इस दौरान काफी देर तक भाजपा नेताओं व पुलिस के बीच कहा-सुनी होती रही।
 
भाजपा सांसद सावित्री फुले आज अपनी लालबत्ती लगी गाड़ी से भाजपा के विधान परिषद प्रत्याशी त्रिपुरारी त्रिपाठी के पानी टंकी स्थित कार्ययालय से वापस लौट रही थी, तभी पानी टंकी चौराहे पर आब्जर्वर ने गाड़ी पर लालबत्ती लगी देख इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए पुलिस को गाड़ी से लालबत्ती उतारने को कहा। 
 
इसके बाद सांसद ने अपनी गाड़ी पर बत्ती न लगी होने की बात कहते हुए पुलिस व प्रशासन पर सत्ता के दबाव में उन्हें गाड़ी में बंधक बनाने व परेशान करने का आरोप लगाया और इसकी सूचना पार्टी कार्यालय को दी। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने चौराहे पर जाम लगा दिया, जिससे काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा। वहीं प्रशासन ने  सांसद की ओर से आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने की बात कहते हुए कार्यवाही की बात कही है।