बहराइच: तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को रौंदा, मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 01:25 PM (IST)

बहराइच: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब देर रात दुकान के पास खड़े तीन लोग को ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में एक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उनकी हालात को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान दोनो की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों मे कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक घटना लखनऊ हाईवे पर रुकनापुर का है। फखरपुर थाने के सिदरखा निवासी 40 वर्षीय पवन सिंह पुत्र धनराज सिंह लखनऊ हाईवे स्थित गीता पेट्रोल पम्प पर मैनेजर के पद पर कार्य कर रहे थे। वह बुधवार को देर रात  बाइक से गांव आ रहे थे। उनके साथ इसी पेट्रोल पम्प के सेल्समैन चकसौगहना निवासी 25 वर्षीय संजय पुत्र लक्ष्मी नारायण व उसके चाचा 35 वर्षीय प्रेम लाल पुत्र महेश भी बाइक पर सवार थे।

इसी दौरान बहराइच की ओर से आ रहा सिलेंडर लदा ट्रक अचानक बेकाबू होकर दुकान पर खडे तीनों लोगों को रोंद दिया और ट्रकचालक मौके से फरार हो गया। इस हादसे में प्रेम लाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। संजय व पवन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी होते ही फखरपुर के प्रभारी एसएचओ मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने एक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि दो शवों का पोस्टमार्टम नगर कोतवाली पुलिस कराएगी। प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर लिया जाएगा। फरार ट्रक की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static